विपक्षी पार्टियों को मुझसे ज्यादा बुलडोजर से दिक्कत-सीएम योगी

सपा को विरासत में मिली है गुंडागर्दी- सपा बसपा में उपेक्षित अलीगढ़ को बीजेपी सरकार ने विकास के मार्ग से जोड़ा-सीएम योगी* अलीगढ़ में रखी जा चुकी विश्वविद्यालय की आधारशिला, युवाओं को अपने जनपद में मिलेगी उच्च शिक्षा* यूपी के दंगाइयों को भी पता है कि दंगा करने पर होगा दुर्योधन जैसा हश्र-पिछली सरकारों में विकास का मतलब तो केवल लूट होता था-

मोदी वैक्सीन और भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को जनता दिखाएगी 10 मार्च को आईना- सीएम योगी

विपक्षी पार्टियों को मुझसे ज्यादा बुलडोजर से दिक्कत है। जब यह विपक्ष के नेता मुझसे पूछते हैं कि विकास तो यूपी में बहुत हुआ लेकिन इस बुलडोजर का क्या मतलब है तो मैं उनको श्री कृष्ण जी के एक श्लोक से उनके प्रश्न का उत्तर देता हूं कि एक हाथ में शस्त्र दूसरे में शास्त्र। बीजेपी सरकार ने पिछले 5 सालों में विकास कार्यों पर जोर देते हुए उत्तर प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है वहीं अपराधी माफिया और गुंडों की छाती पर बुलडोजर चलाने का काम किया है। यह बातें रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने अलीगढ़ के अकराबाद दौरे में कहीं। उन्होंने कहा कि बीते 5 सालों में अलीगढ़ में जितना विकास हुआ है। वह पिछली सरकारों में नहीं हुआ बसपा और सपा सरकार में उपेक्षित अलीगढ़ को बीजेपी सरकार ने नए आयामों पर पहुंचाने का काम किया है। आज यहां पर विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी जा चुकी है। मेडिकल कॉलेज उच्च शिक्षा समेत दूसरे विकास कार्यों को तेज गति के साथ आगे बढ़ाया जा रहा है। आज फर्क साफ है हमारी सरकार ने प्रदेश को न सिर्फ सुरक्षा का माहौल दिया बल्कि विकास कार्यों के जरिए युवा, गांव, गरीब, महिला, किसान सभी को नए अवसर प्रदान किए हैं।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुजफ्फरनगर, बरेली, अलीगढ़, आगरा में सपा सरकार में दंगे हुआ करते थे। गुंडागर्दी सपा को विरासत में मिली है। लेकिन आज बीजेपी के 5 साल के कार्यकाल में इन दंगाइयों गुंडों को भी ये पता चल चुका है कि अगर दंगा करेंगे तो दुर्योधन जैसा हश्र होगा। सपा और बसपा की संवेदनाएं दंगाइयों के प्रति थी विकास का मतलब तो केवल लूट हुआ करता था सपा के कार्यकाल में विकास का पैसा उनके खुद के खानदान के विकास पर खर्च होता था नहीं तो इत्र वाले मित्र के घर पर चला जाता था। बसपा की सरकार में हाथी के पेट में चला जाता था लेकिन हमारी सरकार में हाईवे, एयरपोर्ट, रोजगार, एक्सप्रेस वे, शिक्षा, चिकित्सा समेत सुरक्षा का माहौल देने का कार्य किया है।

सपा सरकार में न बेटी सुरक्षित थी न व्यापारी-सीएम योगी

अलीगढ़ के कोल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा दोनों के कार्यकाल में दोनों मुख्यमंत्री जितनी बार अलीगढ़ ना आए होंगे उससे कहीं ज्यादा बार मैं अलीगढ़ आ चुका हूं। विश्वविद्यालय के साथ-साथ हमारी सरकार युवाओं के लिए भी कार्य कर रही है पिछली सरकार में कोई नौकरी निकलती थी तो चाचा भतीजे वसूली पर निकल पड़ते थे कानून व्यवस्था इतनी बधाल रहती थी ना बेरी सुरक्षित रहती थी ना व्यापारी। पर हमारी सरकार में प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण स्थापित किया आज यहां बेटी भी सुरक्षित है और व्यापारी भी।

अयोध्या काशी हो गया अब मथुरा की बारी है-सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि श्री राम की पावन भूमि अयोध्या हो या बाबा विश्वनाथ की पवित्र धरती काशी विश्वनाथ धाम… आज डबल इंजन की सरकार में अयोध्या काशी एक अत्याधुनिक धाम के रूप में विकसित हो चुका है। अब वृंदावन, मथुरा, गोकुल धाम की बारी है। डबल इंजन की सरकार के चलते उत्तर प्रदेश के लोगों को सीधे तौर पर लाभ मिला है। कोरोना काल में भी सब को निशुल्क वैक्सीन, निशुल्क टेस्ट, निशुल्क जांच यहां तक निशुल्क अनाज भी मिला है। आज टीकाकरण में सर्वाधिक टीकाकरण करने वाला पहला प्रदेश यूपी है। वैक्सीन को लेकर विपक्षी पार्टियों ने भ्रामक प्रचार किया था। वैक्सीन को मोदी वैक्सीन और भाजपा की वैक्सीन बताने वाले लोगों को जनता 10 मार्च को आइना दिखा देगी।