सपा ने कन्‍नौज को पूरी दुनिया में किया बदनाम, सपा के इत्र की बदबू पूरे प्रदेश में फैली-सीएम योगी

गरीबों की पेंशन पर डकैती डालती थी सपा सरकार-तंत्र वही प्रदेश वही बीजेपी सरकार आने से हुआ गरीबों के हित में काम-जनता विपक्ष को वोट की चोट देकर मुंह तोड़ जवाब देगी- बीजेपी ने सबका विकास किया पर सपा ने अपने कार्यकाल में केवल सैफई परिवार का किया विकास- सपा ने केवल जनता को किया गुमराह, प्रदेश को किया बदनाम-सीएम योगी

एक ओर बीजेपी सरकार ने कन्‍नौज के इत्र को एक जनपद एक उत्‍पाद (ओडीओपी) के जरिए वैश्विक मंच पर पहचान दिलाने का काम किया है तो वहीं समाजवाद पार्टी ने जनता की गाढ़ी कमाई को किलेनुमा भवन के अंदर कैद कर कन्‍नौज को पूरी दुनिया में बदनाम किया। चुनाव से पहले सपा के नाम पर एक इत्र लांच किया गया। जिसकी बदबू पूरी प्रदेश में फैली। ये बातें मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कन्‍नौज व छिबरामऊ में जनता को संबोधित करते हुई कहीं। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने बिना भेदभाव सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र पर काम किया। हमारी सरकार ने गांव, गरीब किसान की खुशहाली, युवा का रोजगार महिलाओं व्‍यापारियों की सुरक्षा के लिए काम किया।

उन्‍होंने कहा कि सड़कों का निर्माण, विश्‍वविद्यालय, एयरपोर्ट, हाइवे, शुद्धपेयजल, मेडिकल कॉलेज का निर्माण प्रदेश में तेजी से हुआ है। वहीं साल 2012 में दिव्‍यांग, विधवा और निराश्रित पेंशन योजना पर डकैती डालने वाली सपा सरकार ने पेंशन को बंद कर दिया था जिसको हमारी सरकार ने शुरू किया। बीजेपी सरकार ने अब तक प्रदेश के 1 करोड़ पात्र लोगों को पेंशन की सुविधा दी है। हमारी सरकार ने बिना भेदभाव सबका साथ सबका विकास किया वहीं सपा सरकार ने सबका साथ पर केवल सैफई परिवार का विकास ही किया। सपा ने केवल गुमराह करने का काम किया और प्रदेश को बदनाम किया।

गरीबों के हित में हुए बीजेपी सरकार में काम-सीएम योगी

कोरोना काल में बीजेपी सरकार ने फ्री में टेस्‍ट, वैक्‍सीन देने का काम किया वहीं विपक्ष ने वैक्‍सीन का केवल दुष्‍प्रचार किया जो मानवता के साथ खिलवाड़ है। जनता विपक्ष को वोट की चोट देकर इसका मुंह तोड़ जवाब देगी। डबल इंजन की सरकार में फ्री में राशन की डबल डोज मिल रही है। प्रदेश वही तंत्र वही पर साल 2017 में हमारी सरकार बनने पर गरीबों के हित में सर्वाधिक काम हुआ। प्रदेश में किसान सम्‍मान निधि के तहत ढाई करोड़ किसानों को लाभ मिला है। पहले ये पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था। हमारी सरकार में अब किसानों का कर्ज माफ होता है।

समाज के हित के लिए असीम जी ने बीजेपी को किया ज्‍वाइंन-सीएम योगी

उन्‍होंने कहा कि आलू किसानों के लिए फूड प्रोसेसिंग यूनिट की स्‍थापना की जा रही है। आलू को न्‍यून्‍तम सर्मथन मूल्‍य पर खरीदने की सरकार की तैयारी है। सपा ने अपने कार्यकाल में केवल 18 हजार गरीबों को मकान दिए पर हमारी सरकार ने यूपी के 43 लाख 50 हजार से अधिक गरीबों को मकान देने का काम किया है। इतना ही नहीं हमारी सरकार ने दो करोड़ 61 लाख शौचालय, नौ करोड़ गरीबों को पांच लाख रुपए तक का स्‍वास्‍थ्‍य बीमा और फ्री राशन देने का काम किया है। सपा में ये राशन चाचा भतीजा या उनके गुर्गे खा जाते थे। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के एक हाथ में विकास की छड़ी दूसरे हाथ में बुलडोजर का लीवर है। अब दंगा नहीं कांवड यात्रा होती है। उन्‍होंने कन्‍नौज सदर के उम्‍मीदवार असीम अरूण के पक्ष में वोटिंग करने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस महानिदेशक थे पिता जैसा पुत्र ने अपना नाम बनाया। समाज के लिए कुछ करने की ठानने वाले असीम जी ने खुद को पुलिस सेवा से अलग करते हुए बीजेपी की सदस्‍यता गृहण की।