सपाई गुंडों ने रंग दिखाने शुरू कर दिए

माफिया मुख्‍तार के बेटे ने भरे मंच से दी धमकी मुख्‍तार का बेटा सभा में बोला सपा सरकार बनने पर पहले 6 महीने पूरा करेंगे हिसाब धमकी देते मुख्‍तार के बेटे अब्‍बास का वीडियो वायरल मुख्तार के बेटे ने शासन में तैनात अफसरों व कर्मचारियों को भी दी हिसाब पूरा करने की धमकी – मऊ की जनसभा में माफिया का बेटा बोला अफसरों से 6 महीने तक हिसाब पूरा करने के बाद करेंगे ट्रांसफर

विधान सभा चुनाव का आखिरी चरण पूरा होने से पहले ही सपा के गुंडों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। माफिया मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी ने मऊ की एक जनसभा में खुले मंच से कहा कि सरकार बनने पर पहले 6 महीने लोगों से अपना हिसाब पूरा करेंगे। अफसरों और कर्मचारियों को धमकाते हुए अब्‍बास अंसारी ने कहा कि मैने अखिलेश यादव से कह दिया है कि 6 महीने तक किसी अधिकारी और कर्मचारी का ट्रांसफर यहां से नहीं होगा। इन 6 महीनों में इन अधिकारियों और कर्मचारियों से मैं अपना हिसाब लूंगा।

माफिया मुख्‍तार अंसारी के बेटे की धमकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियों में जन सभा के मंच से ही अब्‍बास अंसारी अफसरों को धमकाते नजर आ रहा है।

मऊ की एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए वह सार्वजनिक रूप से शासन के अधिकारियों को धमकी दे रहा है। समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहा माफिया का बेटा मंच से कह रहा है कि ‘समाजवादी पार्टी के रार्ष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कह कर आया हूं कि छह महीने तक किसी अफसर की ट्रांसफर-पोस्टिंग यहां से नहीं होगी भईया। जो जिधर है वहीं रहेगा। पहले हिसाब-किताब होगा उसके बाद उनके जाने के सर्टिफिकेट पर मोहर लगाई जाएगी‘

भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते प्रभाव और छह चरणों में लगातार बढ़ते जनाधार से समाजवादी पार्टी के गुंडे बौखला गये हैं। उन्होंने विवादित बयानों के साथ धमकी देना भी शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि अब्बास अंसारी के पिता माफिया मुख्तार अंसारी जेल में बंद हैं। गरीबों,कमजोरों,व्‍यापारियों और किसानों की जमीन हड़पने,रंगदारी वसूलने और हत्‍या व अपहरण का पूर्वांचल में उद्योग चलाने वाले मुख्‍तार को दुरुस्‍त करते हुए योगी सरकार ने जेल की सलाखों के पीछे धकेल दिया है। सपा सरकार में तन कर बेखौफ चलने वाला मुख्‍तार जेल में भी ह्वील चेयर पर चल रहा है। लोगों से हड़पी गई करोड़ों की संपत्ति मुख्‍तार और उसके गुर्गों से मुक्‍त कराने के साथ ही योगी सरकार ने उनकी अवैध इमारतों पर बुलडोजर चला कर वहां गरीबों के मकान बना रही है। जेल में दुबके माफिया और उनके परिवार के लोग चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत देख कर बौखलाहट में हैं। फिलहाल माफिया के बेटे की इस धमकी को लेकर पूर्वांचल में लोग बेहद नाराज हैं।