भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है रामपुर की जीत

रामपुर लोक सभा सीट पर मिली जीत पर सीएम योगी ने रामपुर की जनता का जताया आभार आसिम रजा को 42 हजार वोटों से दी घनश्याम लोधी ने मात बुलडोजर को मिला जनता का समर्थन-सीएम रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के साथ परिणामों ने विपक्षी दलों को आईना दिखाते हुए फिर एक बार साबित कर दिया है कि पतन का रास्‍ता अंहकार की गलियों से होकर गुजरता है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी घनश्याम लोधी ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा को 42 हजार वोटों से हराया। रविवार को आए उपचुनावों के परिणामों में सपा को एक बार फिर से करारी हार का सामना करना पड़ा है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रामपुर के चुनावी परिणामों में बीजेपी की बंपर जीत पर कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में जन-कल्याणकारी नीतियों पर डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रति आमजन के विश्वास की मुहर है। यह विजय भाजपा के यशस्वी नेतृत्व तथा समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है। रामपुर की जनता का हृदय की गहराइयों से आभार। भारी मतों से जीते घनश्याम सिंह लोधी ने परिणामों के बाद पीएम नरेन्‍द्र मोदी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि रामपुर की जनता ने विकास पर विश्वास जताया है।

बुलडोजर को मिला जनता का समर्थन-सीएम

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि रामपुर की जनता ने विकास पर विश्‍वास जताते हुए बुलडोजर को अपना समर्थन दिया है। बीजेपी राष्‍ट्रवाद और विकास की पक्षधर है। हमारी सरकार ने कोरोना काल में सबको मुफ्त राशन, दवा, टेस्‍ट और टीका देने का काम किया वहीं सपा ने टीके का भ्रामक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का काम किया। गरीब, नौजवानों, महिलाओं, बेटियों, व्‍यापारियों के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ हम कोई रियायत नहीं करेंगे।