सैफई खानदान का विकास ही सपा का एजेण्डा : योगी

गरीबों और विकास का पैसा माफिया और इत्र वाले मित्र की तिजोरी में होता था कैद: मुख्यमंत्री*

विपक्षी नेताओं में चुनाव बाद विदेश भागने की मची है भगदड़, 10 व 11 मार्च की करा रहे हैं टिकट की बुकिंग*

राम द्रोहियो के साथ हाथ नही मिला सकता है निषाद समाज: सीएम*

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि सड़क, बिजली, पानी और गरीबों का कल्याण कभी उनके एजेंडे का हिस्सा नही रहा। सपा नारे तो सबका साथ का लगाती थी लेकिन काम केवल सैफई खानदान का विकास करना था। पहले की सरकार की नीयत में ही संदेह था। गरीबों और विकास का पैसा पेशेवर अपराधी, माफिया या ईत्र वाले मित्र तिजोरी में कैद कर लेते थे । इसलिए इलाज का दूसरा तरीका ढूंढा । हमारी सरकार सबका विकास और सबको सुरक्षा दे रही है। सुरक्षा में किसी ने सेंध लगाने की कोशिश की तो बुलडोजर भी चलेगा।

मुख्यमंत्री योगी, रविवार को कैम्पियरगंज में भाजपा प्रत्याशी फतेह बहादुर सिंह के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पांचवे चरण के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी सीट जीतने में सफल हो जाएगी और छठे और सातवें चरण के बाद एक बार फिर 300 पार के लक्ष्य को पूरा कर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में चल रही प्रचंड आंधी और सुनामी को देखकर कह सकता हूँ कि भाजपा एक बार फिर 10 मार्च को तीन सौ पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी । यह देखकर विपक्षी दलों में विदेश भागने की भगदड़ मच गयी है। और वह 10 व 11 मार्च को टिकट की बुकिंग करा रहे हैं। बड़े नेता इंग्लैंड तो छुट भइया नेपाल भागने की फिराक में हैं। इसलिए हमने नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। बिजली का मुद्दा उठाते हुए सीएम योगी ने जनता से पूछा कि क्या पहले पहले बिजली मिलती थी? फ्री में राशन मिलता था? हमारी डबल इंजन की सरकार कोरोना कालखंड से हर गरीब को डबल राशन के साथ दाल, नमक और तेल भी दे रही है। अभी यह झलक है। उन्होंने कहा कि सपा के लोग परेशान है कि हमारी सरकार में विकास के लिए पैसा कहाँ से आ रहा कि सिक्स लेन सड़क बन रही है। बिजली आ रही है। मेडिकल कालेज, पालीटेक्निक, आईटीआई, कालेज खुल रहे हैं । स्टेडियम बन रहे हैं। एम्स और फर्टिलाइजर का निर्माण हो गया। उन्होंने कहा कि यह काम वह भी कर सकते थे लेकिन इसके लिए उनके पास फुर्सत ही नही थी । इन लोगों के एजेंडे में विकास था ही नही। विकास के नाम पर केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री ही बनायी । हमने विकास का एक यंत्र दिया है जो हाइवे भी बनाता है और माफिया पर भी चलता है। उन्होंने कहा कि वह बिजली देने में भी भेदभाव करते थे। ईद व मोहर्रम पर बिजली आती थी, लिए होली और दिवाली पर गायब हो जाती थी। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के सबको पर्याप्त और निर्बाध बिजली दे रही है।
निषाद समाज की चर्चा करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भगवान श्रीराम और निषाद समाज का साथ त्रेतायुग से मिलता आ रहा है। निषाद समाज कभी रामद्रोहियों से हाथ नही मिला सकता है। हम लोग श्रृगेरपुर में निषाद राज का भव्य स्मारक और उनकी भव्य प्रतिमा बना रहे हैं। अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है। यह काम सपा और बसपा नही कर सकती है।

सुख-दुख में गायब रहने वाला अवसरवादी

कैम्पियरगंज से सपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि चुनाव से पहले न दिखाई देने वाले चुनाव बाद भी गायब हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि जनता के हर सुख- दुःख में साझीदार रहने वाले ही असली रहनुमा है, शेष अवसरवादी हैं। फतेह बहादुर जनता के बीच रहते और कैम्पियरगंज के विकास और जनता की आवाज शासन में उठाते हैं।

सभा को सांसद रवि किशन शुक्ल, भाजपा प्रत्याशी फतेह बहादुर सिंह, उप्र मत्स्य विकास परिषद के अध्यक्ष रमाकांत निषाद, पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य विजय शंकर यादव, निषाद पार्टी के कोषाध्यक्ष रामकिशोर निषाद, ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव आदि ने भी संबोधित किया।