यूपी की महिलाओं व बेटियों ने योगी सरकार पर जताया भरोसा-सिद्धार्थनाथ सिंह

भयमुक्‍त माहौल के चलते महिलाओं ने योगी सरकार को वोट के रूप में दिया अपना आशीर्वाद- सिद्धार्थनाथ सिंह*

हर मां व बेटी कह रही- ‘अबकी बार विपक्ष का सूपड़ा साफ, फिर एक बार योगी सरकार’- सिद्धार्थनाथ सिंह*

सपा के कार्यकाल में चरम पर था महिला अपराध- सिद्धार्थनाथ सिंह*

विश्‍वास का प्रतीक है बीजेपी की जनसभाओं में महिलाओं का उमड़ता जनसैलाब- सिद्धार्थनाथ सिंह*

भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत की ओर है। प्रदेश की महिलाएं योगी सरकार पर अपना भरोसा जता रही हैं। महिलाओं और बेटियों ने प्रदेश में भयमुक्‍त माहौल के चलते योगी सरकार को वोट के रूप में अपना आशीर्वाद दे रही हैं। ये बातें गुरुवार को कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहीं। उन्‍होंने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि एक ओर बीजेपी की जनसभाओं में बड़ी संख्या में महिलाएं और बेटियां शामिल हो रही हैं वहीं सपा की जनसभाओं में महिलाएं हिस्‍सा ही नहीं ले रही हैं। बीजेपी ने महिलाओं को उम्‍मीदवार के तौर पर उचित मौका देकर उन पर भरोसा जताकर न केवल उनमें आत्मविश्वास जगाया, बल्कि उन्हें आत्मनिर्भर भी बनाया है। आज यूपी की हर बेटियां व माताएं भी कह रही हैं कि अबकी बार विपक्ष का सूपड़ा साफ फिर एक बार योगी सरकार।

उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जब सत्‍ता में थी तो छेड़खानी, महिला अपराध, महिलाओं व बेटियों का शोषण चरम पर था। महिलाओं की समस्याओं की कोई सुनवाई नहीं थी। माफिया और अपराधियों के हौसले बुलंद थे, जिसके कारण महिलाएं रात में सड़कों पर निडर होकर नहीं निकल पाती थी। पर जब साल 2017 में बीजेपी की सरकार बनी तो प्रदेश में सबसे ज्‍यादा महिलाओं के उत्‍थान, रोजगार, सुरक्षा और उनके सम्‍मान के लिए काम हुआ।विधानसभा चुनावों में महिलाओं और बेटियों ने अपना पूरा विश्‍वास बीजेपी पर जता रही हैं। बीजेपी पर महिलाओं व बेटियों के विश्‍वास का प्रतीक बीजेपी की जनसभाओं में महिलाओं का उमड़ता जनसैलाब है। जिससे सपा को भय लग रहा है।

महिलाओं के उत्‍थान में हुए 2017 के बाद जमकर काम

उन्‍होंने कहा कि पांच साल के दौरान यूपी में शिक्षा, स्वास्थ्य, कारोबार और रोजगार सहित सभी क्षेत्रों में बेहतर कार्य हुआ है। प्रदेश सरकार ने केवल चुनावों में नहीं बल्कि पांच सालों में महिलाओं के उत्‍थान के लिए जमकर काम किया है। उज्‍ज्‍वला योजना, निराश्रित महिला पेंशन योजना, शबरी संकल्‍प अभियान, महिला शक्ति केन्‍द्र, किशोरी बालिका योजना, मुख्‍यमंत्री सक्षम सुपोषण योजना, सखी सेंटर, महिला हेल्‍पलाइन 1090, मिशन शक्ति, घरौनी योजना, मातृ वंदना योजना, कन्‍या सुमंगला योजना, एंटी रोमियो स्क्वॉड, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, मुख्‍यमंत्री सामूहिक विवाह योजना, स्‍वामित्‍व योजना के तहत सीधे तौर पर महिलाओं को लाभ मिला है।