भाजपा सरकार ने सपा-बसपा की लूट योजना पर लगाई लगाम : डिप्टी सीएम

शाहजहांपुर में भाजपा प्रत्याशियों की जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने किया सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला* भाजपा की सरकार में किसी की औकात नहीं जमीन-मकान पर कब्जा कर ले, बुलडोजर तैयार खड़ा है : केशव प्रसाद मौर्य* अखिलेश यादव उसी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष है जिसमें गुंड़े, माफिया, भ्रष्टाचारी प्रत्याशी हैं :

सपा ने सैफई महोत्सव दिखाया, तो भाजपा सरकार ने पूरे यूपी के विकास का महोत्सव देखने का अवसर आपको दिया : समाजवादी पार्टी पिछड़ों की हितैशी न कभी थी, न कभी है, न कभी हो सकती है:

2017 से 2022 तो ट्रेलर था, 2027 तक डबल इंजन की सरकार बनाएंगे तो यहां विकास की गंगा बह रही होगी : डिप्टी सीएम

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को जनपद शाहजहांपुर में विधानसभा ददरौल में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने सपा-बसपा की लूट योजना पर लगाम लगाने का काम किया। उन्होंने सपा-बसपा की सरकारों में विकास के नाम पर डकैती डाली जाती थी, लूट कर ले जाते थे। भारतीय जनता पार्टी ने इस लूट योजना पर लगाम लगाने का काम किया।

शिव मन्दिर के पास मरेना गॉव, ददरौल, शाहजहांपुर में भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में आयोजित सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गुंडागर्दी पर लगाम लगाने का काम भारतीय जनता पार्टी के कमल के फूल ने किया है। उन्होंने कहा कि मुझे याद है 2017 से पहले जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमें निश्चित गुंडा, सपाइयों का नारा ‘खाली प्लाट हमारा’ हुआ करता था। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद किसी की औकात है किसी जमीन-मकान पर कब्जा कर ले, बुलडोजर तैयार खड़ा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश के 24 करोड़ लोगों की सरकार है। सपा की सरकार के समय सैफई का महोत्सव टीवी पर देखने को मिल जाता होगा। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार के समय पूरे यूपी के विकास का महोत्सव देखने का अवसर आपको मिल रहा है। अगर अयोध्या को दीपोत्सव देखने को मिला है, तो प्रयागराज का कुभ भी आपको देखने को मिलता है।

डिप्टी सीएम ने बुध बाजार खेड़ा बझेड़ा, कटरा, शाहजहॉपुर में प्रत्याशी वीर विक्रम सिंह के समर्थन में भी एक जनसभा को भी सम्बोधित किया। डिप्टी सीएम ने अपनी जनसभा में जनता से सवाल किया कि बिजली के मुद्दे, कानून व्यवस्था, सड़क के मुद्दे पर विपक्ष का कोई नेता वोट मांगने आता है क्या? उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा पिछड़ों की हितैशी न कभी थी, न कभी है, न कभी हो सकती है। उन्होंने अखिलेश यादव उसी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष है जिसमें गुड़े, माफिया, भ्रष्टाचारी प्रत्याशी हैं। उन्होंने अखिलेश यादव को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखिलेश जी यह नई सपा नहीं यह वही पुरानी सपा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकारों ने इनके अवैध कब्जों पर बुल्डोजर चलाने का काम किया। अखिलेश यादव जी को इससे दर्द होता है, समाजवादी पार्टी को दर्द होता है, मायावती बैचेने हो जाती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बड़े बुजुर्गों के आर्शीवाद के आधार पर बनी हैं। उन्होंने जनता से कहा कि जब हमने विकास के काम में काई भेदभाव नहीं किया है तो आप का वोट हमको मिलना चाहिये या नहीं। उन्होंने कहा कि 2017 से 2022 तक की सरकार देखी है वो ट्रेलर था 2027 तक डबल इंजन की सरकार देखेंगे तो यहां विकास की गंगा बह रही होगी।