जो कहा वो करके दिखाया, जो कह रहे उसे भी कर दिखाएंगे : मुख्यमंत्री

खजनी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सीएम की चुनावी जनसभा

सपा सरकार ने कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल को ही विकास माना जबकि भाजपा सरकार रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग, बिजली हरेक क्षेत्र में विकास व जनकल्याण के कीर्तिमान स्थापित कर रही है। विकास की प्रक्रिया से खजनी विधानसभा क्षेत्र को भी तेजी से जोड़ा गया है। इसी क्रम में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे खजनी क्षेत्र के विकास का एक्सप्रेसवे बनने जा रहा है। यहां बनने वाले औद्योगिक क्लस्टर से इस क्षेत्र के नौजवानों को नौकरी, रोजगार सुलभ होगा। वह खुद के उद्योग भी लगा सकेंगे। हमारी सरकार ने जो कहा उसे करके दिखाया है। अभी जो कह रहे हैं, उसे भी करके दिखाएंगे।

यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार दोपहर बाद खजनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व राज्य सरकार के मंत्री श्रीराम चौहान के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा में कहीं। हरनही में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि एक दौर तक बेलघाट, सिकरीगंज व खजनी सबसे पिछड़े इलाकों में शामिल थे लेकिन आने वाले दिनों में यह सबसे विकसित क्षेत्र होंगे। उत्तर प्रदेश विकास की नई अंगड़ाई के साथ आगे बढ़ रहा है। अब हम नंबर एक की लड़ाई लेकर प्रगति पथ पर अग्रसर हैं।
सीएम योगी ने कहा कि हम अपने हर वादे पर संकल्पित हैं। हमने कहा था कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। उन्होंने जनता से सवाल भी किया कि क्या राम मंदिर का निर्माण सपा व बसपा की सरकारों में हो पाता? जनता ने जवाब दिया नहीं। उन्होंने कहा कि हम जो कहेंगे, करके रहेंगे। क्योंकि हमारा मूल मंत्र है, “रघुकुल रीति सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई।”

सपा के गुर्गे चट कर जाते थे गरीबों का राशन

सीएम योगी ने गरीबों को मिल रहे मुक्त डबल राशन को लेकर जनता से संवाद किया। भीड़ का उत्साह देखकर उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में समाजवादी पार्टी के गुर्गे राशन चट कर जाते थे। बसपा के शासन में बहन जी की हाथी का पेट इतना बड़ा था कि उसमें सब कुछ समा जाता था। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को देखकर सपा के लोग परेशान है कि आखिर इसके लिए पैसा कहां से आ रहा है। उनकी परेशानी इसलिए है कि पहले प्रदेश के विकास का पैसा सपा के गुर्गे या उनके पाले माफिया खा जाते थे। जनसभा में मंत्री व खजनी के प्रत्याशी श्रीराम चौहान, राज्यसभा सदस्य जयप्रकाश निषाद, विधायक संत प्रसाद, व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग, युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष डॉ विभ्राट चंद चंद कौशिक, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष गुलाब सिंह, ब्लाक प्रमुख अंशु सिंह, सूर्य प्रकाश सिंह कौशिक, कृपा शंकर दुबे, भिखारी प्रजापति, सीमा चंद, हरिकेश राम त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।