मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि आज रंगपंचमी है। रंगपंचमी के दिन श्योपुर की इस पवित्र धरती पर विकास का रंग बरस रहा है। यह विकास, जनकल्याण और गरीबों के उत्थान का रंग अगर बरस रहा है तो वह सिर्फ और सिर्फ भाजपा की सरकार के कारण बरस रहा है। भाजपा की सरकार ने एक दिन में इतने विकास कार्य किए हैं कि दूसरी सरकारों ने कभी नहीं किए होंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को  श्योपुर में 258 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे मेडिकल कॉलेज और 414.79 करोड़ रुपये की लागत से प्रस्तावित मूझरी डैम परियोजना का भूमिपूजन किया। साथ ही 167.58 करोड़ रुपये की लागत की सूक्ष्म सिंचाई परियोजना का लोकार्पण भी किया। इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री तुलसी सिलावट और प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह सहित अन्य मंत्री और विधायक भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिमोट दबाकर महत्वपूर्ण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। शिवराज ने कहा कि मेडिकल कॉलेज, बड़ी रेलवे लाइन, सिंचाई परियोजना सहित तमाम काम हमारी सरकार कर रही है। अगर मैं गिनाने लग जाऊं तो शाम हो जाएगी, फिर भी गिना नहीं सकूंगा। हमारी सरकार ने इतना विकास किया है, जितने विकास की कल्पना किसी ने स्वप्न में भी नहीं की होगी। विकास के यह काम श्योपुर में लगातार चलेंगे। विकास के दौर में जो जिले पीछे रह गए हैं, उन्हें पैसे की कमी नहीं आने देंगे।