पहले चरण में डबल इंजन की सरकार के समर्थन में हुआ मतदान-सीएम योगी

सपा के कार्यकाल में गुंडे व्‍यपारियों और नागरिकों की करते थे अपहरण व हत्‍या-बीजेपी ने अपराधिक आग को बुझाने के लिए अपराधी फायर टेंडर की स्‍थापना की-सरकार बनने पर अयोध्‍या में लता जी के नाम पर होगा एक चौराहा- मैं कासगंज के पवित्र धाम पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी जी का स्‍वागत करता हूं। यूपी में पहले चरण में डबल इंजन की सरकार के समर्थन में प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर जनता ने सुशासन और राष्‍ट्रवाद के लिए वोट दिया है। ये नए भारत का नया उत्‍तर प्रदेश है। ये बातें मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को कासगंज में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश आज रोज नई ऊंचाइयों को हासिल कर रहा है। डबल इंजन की सरकार में उत्‍तर प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हुआ वहीं सुरक्षा का बेहतर माहौल स्‍थापित किया गया।

सीएम ने कहा कि पिछली सरकार में ये कासगंज, बदायूं, हाथरस, एटा में सपा सरकार के गुंडे व्‍यपारियों और नागरिकों का अपहरण कर उन निर्दोषों की हत्‍या कर देते थे पर 2017 के बाद बीजेपी की सरकार में आज इस क्षेत्र में अपराधिक आग को बुझाने के लिए अपराधी फायर टेंडर की स्‍थापना हुई। आज विकास के साथ साथ प्रदेश में आस्‍था का सम्‍मान भी हुआ है। डबल इंजन की सरकार में सोरों तीर्थ स्‍थल के रूप में विकास कार्य तेजी से किया गया इतना ही नहीं मथुरा, वृदांवन, गोकुल, नंदगांव, अयोध्‍या और काशाी में विकास कार्य को तेजी से आगे बढ़ाया। प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनावों में आज जब बीजेपी समर्थन की अपील कर रही है तो हम ये बताना चाहेंगे कि जो कहा था वो डबल इंजन की सरकार ने करके दिखाया है।

अयोध्‍या में लता जी के नाम पर होगा एक चौराहा-सीएम योगी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने पर स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर के नाम पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर परफॉर्मिंग ऑट्स अकादमी की स्थापना की जाएगी। जिसके तहत लोक नृत्य, संगीत और रंगमच को प्रोत्साहन दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मुझे बेहद खुशी हो रही है कि सरकार बनने के बाद अयोध्‍या के एक चौराहे के नाम स्वर कोकिला लता मंगेशकर पर रखा जाएगा।