सीएम योगी संचारी रोग नियंत्रण अभियान का शुक्रवार को करेंगे आरंभ

प्रदर्शनी का अवलोकन कर विशेष संचारी अभियान की रैली को दिखाएंगे झंड़ी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे बीआरडी मेडिकल कालेज से संचारी रोग नियंत्रण अभियान का प्रदेश व्यापी शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर सीएम विशेष संचारी अभियान की रैली को हरी झंड़ी दिखा कर रवाना करेंगे। इस दौरान बीआरडी मेडिकल कालेज परिसर में स्वास्थ्य विभाग एवं उससे संबंधित विभागों के विभिन्न कार्यक्रमों एवं लाभार्थी परक योजनाओं के स्टॉल लगा कर प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। इन स्टॉल पर सभी विभाग की उपलब्धियों को प्रदर्शित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का सूबे के सभी 75 जिलों में वर्चुअल प्रसारण किया जाएगा। सभी जिलों में कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे। सीएम संग इस कार्यक्रम में जन प्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

एक हजार व्यक्तियों के निशुल्क भोजन वाहन को करेंगे रवाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गैलेंट ग्रुप गोरखपुर की तरफ से प्रतिदिन 1000 व्यक्तियों के लिए निशुल्क भोजन वाहन का शुभारंभ गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित पुलिस चौकी से करेंगे। यह कार्यक्रम 10 बजे होगा। सीएम हरी झंड़ी दिखा कर भोजन वाहन को रवाना करेंगे।

बांसगांव अग्निशमन केंद्र का करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 कालीदास मार्ग लखनऊ से अपरान्ह 5 बजे से रिमोटली एवं वर्चुअली अग्निशमन केन्द्र बांसगांव का लोकार्पण करेंगे। लोकार्पण कार्यक्रम में जनपद के वरिष्ठ अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि अग्निशमन केन्द्र बांसगांव पर उपस्थित रहेगें।