गोरखपुर में प्रदेश स्तरीय गरीब कल्याण मेला 10 को

जेपी नड्डा और सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद नव निर्मित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय का करेंगे लोकार्पण सात अन्य जिलों में नव निर्मित भाजपा कार्यालयों का भी होगा वर्चुअल लोकार्पण केंद्र एवं प्रदेश सरकार के 13 योजनाओं के लाभार्थियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के 8 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में 10 जून को गोरखपुर में गरीब कल्याण मेला (सम्मेलन) आयोजित होगा। इस मेला या सम्मेलन को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। इसी दिन भाजपा के राष्ट्रीय लोकार्पण भी करेंगे। कार्यक्रम में गोरखपुर क्षेत्र के संगठनिक रूप से 12 जिलों के क्षेत्रीय एवं जिलास्तरीय पदाधिकारियों समेत 3000 से अधिक केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थी भी शामिल होंगे।

चुनाव बाद पहली बार आ रहे हैं नड्डा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दूसरे कार्यकाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पहला पूर्वांचल दौरा है। इस दौरे को मिशन 2024 से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इस दौरान नेता द्वय दिन 11 बजे रानीडीहा में नव निर्मित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय का लोकार्पण करने के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के सभी लोकसभा क्षेत्रों के सांसद, राज्यसभा सांसद, विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

इन कार्यालयों का होगा वर्चुअल लोकार्पण

गोरखपुर के क्षेत्रीय कार्यालय का लोकार्पण भौतिक होगा। इसके अलावा नड्डा बागपत, अलीगढ़, रायबरेली, जौनपुर, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर समेत कुल 07 कार्यालयों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।  कार्यक्रम में गोरखपुर समेत आसपास के जिलों से केंद्र एवं प्रदेश सरकार की 13 योजनाओं के लाभार्थी शामिल होंगे।